Saturday, April 20, 2019

Breaking News

   भाजपा के संकल्प पत्र में आतंकवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई का वादा     ||   सुप्रीम कोर्ट ने लोकसभा चुनाव में ईवीएम और वीवीपैट के मिलान को पांच गुना बढ़ाया    ||    दिल्लीः NGT ने जर्मन कार कंपनी वोक्सवैगन पर 500 करोड़ का जुर्माना ठोंका     ||    दिल्लीः राहुल गांधी 11 मार्च को बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे     ||    हैदराबाद: टीका लगाने के बाद एक बच्चे की मौत, 16 बीमार पड़े     ||   मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान खान, CM कमलनाथ ने दी जानकारी     ||   पाकिस्तान को FATF से मिली राहत, ग्रे लिस्ट में रहेगा बरकरार     ||   आय से अधिक संपत्ति केसः हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह के खिलाफ आरोप तय     ||   भीमा-कोरेगांव केसः बॉम्बे HC ने आनंद तेलतुंबड़े की याचिका पर सुनवाई 27 तक टाली     ||   हिमाचल प्रदेश: किन्नौर जिले में आया भूकंप, तीव्रता 3.5     ||

खबरें उत्तराखंड से

angwaalदेहरादून पुलिस लूटकांड में नया पेच , STF की पूछताछ में अनुपम शर्मा बोले - मैंने तो रुपये से भ...

देहरादून में पुलिस लूटकांड की एसटीएफ जांच में अब नया पेंच अड़ गया है । शिकाय...

angwaalऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर खाई में गिरी टाटा सूमो , दंपत्ति समेत चालक की मौत

ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर क्यारी चापड़ा से चिन्यालीसौड़ जा रही है टाटा सूमो अ...

angwaal
उत्तराखंड भाजपा ने अपने दो विधायकों को जारी किया कारण बताओ नोटिस , 10 दिन में देना होगा जवाब

उत्तराखंड भाजपा ने हरिद्वार के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल को अनुशासन का पालन नहीं करने पर सोमवार कारण बताओ नोटिस जारी किया है ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
उत्तरकाशी के बड़कोट बाजार में सिलेंडर विस्फोट से आग , 6 दुकानें हुई खाक

उत्तरकाशी के बड़कोट स्थित बाजार में सोमवार दोपहर अचानक एक जोरदार धमाके के साथ एक दुकान में आग लग गई । इस दौरान एकाएक इलाके में अफरातफरी मच गई ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
हल्द्वानी समेत कुमाऊं के तराई क्षेत्र में गर्मी ने किया चित्त, अप्रैल में ही पारा 37 डिग्री त...

मार्च में पड़ी बर्फ अब पहाड़ी इलाकों में पिघलने लगी है और कुमाऊं के तराई वाले इलाकों में झुलसा देने वाली गर्मी शुरू हो गई है, जिसके चलते लोगों की आफत आ गई है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
हरिद्वार सीट से लोकसभा उम्मीदवार रमेश पोखरियाल निशंक को हाईकोर्ट ने बड़ी राहत

नैनीताल हाईकोर्ट ने हरिद्वार सीट से भाजपा के टिकट पर लोकसभा सीट के उम्मीदवार रमेश पोखरियाल को बड़ी राहत दी है । कोर्ट में उनके नामांकन के खिलाफ दायर याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
देहरादून पुलिस लूटकांड - SIT कर सकती है प्रॉपर्टी डीलर से लूटे नोटों के बैंग की जांच , CCTV फ...

आचार संहिता का हवाला देते हुए प्रापर्टी डीलर अनुरोध पंवार से पुलिस वालों द्वारा रुपये से भरा बैग लूटने की घटना को लेकर पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
क्या उत्तराखंड में कांग्रेस ने स्वीकार कर ली है हार! , नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश के बयान ...

उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि पार्टी टिहरी सीट तो जीत रही है लेकिन अन्य दलों पर अभी साफ नहीं है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
प्रमुख सचिव वन के खिलाफ जमानती वारंट , SSP देहरादून को 22 अप्रैल को हाईकोर्ट में पेश करने के निर्देश

बाघों के संरक्षण के मामले में शपथपत्र दाखिल न करने पर प्रमुख सचिव वन के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। कोर्ट ने एसएसपी देहरादून को निर्देश दिए कि वह 22 अप्रैल को प्रमुख सचिव को कोर्ट में पेश करें।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
भाजपा उम्मीदवार रमेश पोखरियाल के नामांकन को हाईकोर्ट में फिर चुनौती , 12 अप्रैल को सुनवाई

उत्तराखंड ते पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रमेश पोखरियाल निशंक के नामांकन को एक बार फिर से नैनीताल हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
फौजियों की सबसे हिमायती पार्टी है भाजपा, सेना के लिए किए सबसे बेहतर काम - सरथ चंद

भाजपा को फौजियों की सबसे हिमायती पार्टी करार देते हुए पूर्व उपसेना प्रमुख सरथ चंद ने दावा किया कि सेना के लिए अगर कोई पार्टी सबसे बेहतर काम कर सकती है तो वह केवल भाजपा है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
कांग्रेस उम्मीदवार मनीष खंडूरी बोले - मैं पिता के नाम का सहारा एक बार ही ले पाऊंगा , आगे तो अ...

उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार मनीष खंडूरी का कहना है कि मैं पिता के नाम का सहारा एक बार ही ले पाऊंगा । उनके नाम पर इस बार ही चुनाव लड़ पाऊंगा।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड के युवाओं के लिए कोटद्वार में सेना की भर्ती रैली 3 से 17 जून तक , ऑनलाइन आवेदन के ल...

उत्तराखंड के युवाओं के लिए सेना में भर्ती का एक और मौका आ रहा है । आगामी 3 से 17 जून के बीच भर्ती कार्यालय लैंसडौन की ओर से कोटद्वार में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
राहुल गांधी LIVE - यूपीए सरकार ने देश को मनरेगा , भोजन-जमीन का अधिकार दिया, मोदी सरकार ने नोटबंदी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड के श्रीनगर स्थित जीआईएंडटीआई मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के घोषणापत्र का जिक्र करने के साथ ही केंद्र की मोदी सरकार पर ह

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
धोखाधड़ी मामले में वांछित पायलट बाबा का सरेंडर, सीजेएम कोर्ट ने साफ किया- खराब स्वास्थ के आधा...

धोखाधड़ी कर कंपनी बंद करने के मामले में वांछित पायलट बाबा ने आखिरकार 1 दशक पुराने मामले में कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट नैनीताल मुकेश कुमार की कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
' मोदी जी कहते हैं उत्तराखंड से अच्छे लोग दुनिया में कहीं नहीं होते '

अगस्तमुनि के रामलीला मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि देश दुनिया में बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जो एक बार बदरी-केदार के दर्शन करना चाहते हैं।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
angwaal
ऋषिकेश में दोस्तों के साथ आया था राफ्टिंग करने , गेस्ट हाउस में मृत मिला इंजीनयरिंग का छात्र

दोस्तों के साथ ऋषिकेश आए मूल रूप से चमोली निवासी 20 वर्षीय अंकित कठैत की गेस्ट हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । अंकित श्रीनगर स्थित एक संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग कर रहा था।

अंग्वाल न्यूज डेस्क