Friday, May 20, 2022

इन तीन राशियों के जातकों की खुलने वाली है किस्मत, शुक्र ग्रह के गोचर के लिए करना है 31 मार्च तक का इंतजार

अंग्वाल न्यूज डेस्क
इन तीन राशियों के जातकों की खुलने वाली है किस्मत, शुक्र ग्रह के गोचर के लिए करना है 31 मार्च तक का इंतजार

पौड़ी गढ़वाल । पिछले कुछ समय से अपने ग्रहों की दशा और दिशा के चलते परेशानियों का सामना करने वाले तीन राशियों के जातकों के लिए अब अच्छा समय महज कुछ दिन ही दूर है । असल में धन - दौलत और सुख-संपत्ति देने वाला ग्रह शुक्र की जल्द ही राशि बदलने जा रही है । ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र 31 मार्च की सुबह कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे । वर्तमान समय में शुक्र ग्रह मकर राशि में गोचर कर रहा है । शुक्र को वृषभ और तुला राशि का स्वामी माना गया है । साथ ही शुक्र मीन राशि में उच्च और कन्या राशि में नीच के माना गया है । लेकिन आगामी 31 मार्च से शुक्र ग्रह के गोचर के चलते तीन राशियों को बहुत लाभ होने की संभावना है । जानें इन तीन राशियों के बारे में ....

मेष (Aries)

ज्योतिषियों की मानें तो आगामी 31 मार्च की सुबह से मेष लग्न की कुंडली में शुक्र एकादश भाव में यानी लाभ स्थान में गोचर करेगा ।  शुक्र ग्रह की इस राशि में रहने के समय के दौरान मेष राशि वालों को आर्थिक संमृद्धि मिलेगी । इसके साथ ही व्यापार में आर्थिक लाभ के नए रास्ते बनेंगे । धन के 2 भावों में शुक्र के गोचर से आर्थिक उन्निति में और भी अधिक बढ़ोतरी होगी ।  

मिथुन (Gemini)


इसी क्रम में दूसरी राशि आती है मिथुन , इस राशि के जातकों को भी इस गोचर से लाभ होने की संभावना है । मिथुन राशि को 9वें भाव में शुक्र का प्रवेश होने वाला है । ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक नवम भाव से शुक्र के गोचर से भाग्य में वृद्धि होगी । साथ ही नौकरी और बिजनेस में भी धन लाभ के कई स्रोत बनेंगे । शुक्र गोचर के प्रभाव से मकान और प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं । साथ ही साझेदारी वाले व्यापार से भी काफी मुनाफा होगा । 

मकर (Capricorn)

अब बात करते हैं इस गोचर के कारण लाभ पाने वाले तीसरी राशि मकर के बारे में । शुक्र का गोचर मकर राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा । साथ ही आमदनी के नए स्रोत बनेंगे । असल में शुक्र का गोचर दूसरे भाव में होने वाला है ।क्र जब कुंडली के दूसरे भाव में गोचर करते हैं तो धन और पारिवारिक कामों में जबदस्त प्रगति होती है । व्यापारियों को  इस दौरान उनका विवादों में रहा धन मिलने की संभावना है । इस दौरान व्यापार में तरक्की की भी संभावना रहती है । 

 

Todays Beets: