Monday, December 9, 2019

Breaking News

   रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में चूक, मोटरसाइकिल काफिले के सामने आया शख्स     ||   दिल्ली: राजनाथ सिंह के सामने आया शख्स, पीएम मोदी से मिलाने की मांग की     ||   उत्तराखंड के बद्रीनाथ में भारी हिमपात , तापमान माइनस पर पहुंचा    ||   नेपालः कास्की में कम्युनिस्ट पार्टी के बैठक स्थल के पास पार्किंग में धमाका     ||   राम मंदिर मामले में रिव्यू याचिका दायर करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड     ||   दिल्ली हाईकोर्ट ने मालविंदर सिंह और सुनील गोड़वानी को एक दिन की ED हिरासत में भेजा     ||   बीजेपी ने पार्टी महासचिव अरुण सिंह को यूपी से राज्यसभा उम्मीदवार बनाया     ||   पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत 11 दिसंबर तक बढ़ाई गई     ||   INX मीडिया केस: पी चिदंबरम को झटका, दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका     ||   वकील VS पुलिस मामला: HC ने कहा- जांच पूरी होने तक पुलिस पक्ष से नहीं होगी गिरफ्तारी     ||

देश-दुनिया

angwaalWADA ने रूस पर लगाया 4 साल का प्रतिबंध , नहीं ले सकेंगे टोक्यो ओलंपिक -  विश्व कप फुटबॉल में ...

वाडा ने रूस को बड़े पैमाने पर डोपिंग नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाते हुए...

angwaal
इंदिरा गांधी ने 71 में बांग्लादेशियों को नागरिकता दी , लेकिन पाकिस्तान से आए हिंदुओं को नहीं ...

नागरिक संसोधन बिल पर बोलते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा - अल्पसंख्यों को कई अधिकार दिए गए हैं , वहां समानता का अधिकार लागू क्यों नहीं किया जाता ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
कांग्रेस ने धर्म के आधार पर विभाजन न किया होता , तो आज नागरिकता संसोधन बिल की जरूरत नहीं थी - शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को लोकसभा में नागरिक संशोधन बिल को पेश किया । इस दौरान संसद में जमकर हंगामा हुआ, जिस पर कांग्रेस समेत कई अन्य दलों ने इस बिल का विरोध करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
LIVE - मोदी सरकार को नागरिकता संसोधन बिल पास करवाने के लिए राज्यसभा में चाहिए इन दलों का साथ 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार सुबह लोकसबा में नागरिकता संसोधन बिल को पेश कर दिया । लोकसभा में यह बिल पास हो जाएगा , लेकिन राज्यसभा में पास करवाने के लिए भाजपा को सहयोग चाहिए होगा।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
LIVE : संसद में नागरिकता संसोधन बिल पेश, अमित शाह बोले - अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं ये बिल

केंद्र की मोदी सरकार ने सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन कानून बिल को पेश किया । बिल पेश करने के दौरान अमित शाह ने कहा कि यह बिल किसी भी सूरत में अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
Karnataka Bypoll Results Live : भाजपा को बड़ी सफलता , 3 सीटों पर जीती 10 पर आगे , कांग्रेस ने...

कर्नाटक की 15 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में एक बार फिर से भाजपा ने बाजी मार ली है । गत 5 दिसंबर को हुए मतदान के बाद सोमवार को अभी तक के चुनाव परिणाम भाजपा की प्रचंड जीत दर्शा रहे हैं ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
दुनिया भारत को रेप कैपिटल कह रही है विदेशी पूछते हैं क्यों बहु-बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पात...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा । उन्होंने कहा- आज भारत को रेप कैपिटल के रूप में जाना जा रहा है

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
राज्यपाल धनखड़ बोले- बंगाल की आयरन लेडी औरंगजेब की तरह काम कर रही , जबकि आरोप मुझपर लगते हैं

बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलेत हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में लोकतंत्र खत्म हो चुका है । उन्होंने कहा - राज्य में  वीसी रूम के साथ विधानसभा का गेट बंद हो जाता है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
LIVE - हैदराबाद एनकाउंटर पर CJI बोबडे बोले- बदले की भावना से किया जाए न्याय इंसाफ नहीं 

हैदराबाद के दिशा रेप और हत्याकांड के चारों आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की योगी से गुहार , हैदराबाद पुलिस की तरह दौड़ाकर मारो गुनहगारों को

उन्नाव पीड़िता के पिता ने यूपी की योगी सरकार से गुहार लगाई है कि वह भी हैदराबाद पुलिस की तर्ज पर बेटी के गुनहगारों को दौड़ा दौड़ा कर मार गिराए ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
हैदराबाद एनकाउंटर -  तेलंगाना हाईकोर्ट ने दिया आदेश , 9 दिसंबर तक सुरक्षित रखें चारों के शव

तेलंगाना हाईकोर्ट (Telangana High Court) ने निर्देश दिया है कि हैदराबाद मुठभेड़ में मारे गए चार आरोपियों के शव को 9 दिसंबर को रात 8 बजे तक राज्य सरकार सुरक्षित रखे ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उन्नाव की बहादुर बेटी ने सफदरजंग में दम तोड़ा , मौत से पहले कहा- मेरे आरोपियों को मत छोड़ना

उन्नाव रेप पीड़िता ने शुक्रवार देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया । उसे 95 फीसदी जली हुई अवस्था में लखनऊ से दिल्ली लाया गया था , लेकिन इलाज के दौरान उसे बचाया नहीं गया।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
लोकसभा LIVE - स्मृति ईरानी फिर विरोधियों पर 'गरजीं' , कहा- उन्नाव कांड पर हल्ला करने वाले माल...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर विपक्षी दलों के नेताओं को जमकर आड़े हाथों लिया । उन्होंने इस मामले में धर्म का एंगल लाने पर विपक्षी पार्टियों पर जमकर हल्ला बोला ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
हैदराबाद एनकाउंट - इन नेताओं ने उठाए पुलिस की कार्रवाई पर सवाल , कहा- लोगों की खुशी चिंता का विषय

हैदराबाद में दिशा रेप और हत्याकांड के आरोपियों को एनकाउंट में ढेर करने की कार्रवाई पर जहां पुलिसवालों की वाहवाही हो रही है , वहीं देश के कई नेताओं ने इस घटनाक्रम पर चिंता जताई है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
LIVE - हैदराबाद एनकाउंट पर नेता-अभिनेता-खिलाड़ी समेत दिग्गजों ने कुछ ऐसी दी अपनी प्रतिक्रिया....

हैदरबाद के बहुचर्चित दिशा रेप - हत्याकांड के चारों आरोपियों को मुठभेड़ में पुलिस द्वारा ढेर किए जाने के बाद पूरे देश में एक अलग ही हवा चल रही है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
LIVE -  उमा भारती बोलीं- जयहिंद हैदराबाद पुलिस , मायावती ने कहा- देश के पुलिसवालें सीख लें

हैदराबाद पुलिस द्वारा दिशा रेप और हत्याकांड के चारों  आरोपियों को शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में ढेर कर देने के बाद चारों ओर उनकी तारीफ हो रही है

सुनीता गौड़
angwaal
हैदराबाद LIVE -  पुलिसकर्मियों पर फूलों की बारिश , एनकाउंट मैन पुलिस कमिश्नर सज्जनार कर रहे थ...

हैदराबाद दिशा रेप और हत्याकांड के आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराने की घटना के बाद हैदराबाद के एनकाउंटर मैन और पुलिस कमिश्नर सज्जनार का नाम सुर्खियों में आ गया है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क