Wednesday, February 26, 2020

Breaking News

   भोपाल की बडी झील में पलटी आईपीएस अधिकारियों की नाव, कोई जनहानी नहीं    ||   सुरक्षा परिषद के मंच का दुरुपयोग करके कश्मीर मसले को उछालने की कोशिश कर रहा PAK: भारतीय विदेश मंत्रालय     ||   IIM कोझिकोड में बोले पीएम मोदी- भारतीय चिंतन में दुनिया की बड़ी समस्याओं को हल करने का है सामर्थ    ||   बिहार में रेलवे ट्रैक पर आई बैलगाड़ी को ट्रेन ने मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल     ||   CAA और 370 पर बोले मालदीव के विदेश मंत्री- भारत जीवंत लोकतंत्र, दूसरे देशों को नहीं करना चाहिए दखल     ||   जेएनयू के वाइस चांसलर जगदीश कुमार ने कहा- हिंसा को लेकर यूनिवर्सिटी को बंद करने की कोई योजना नहीं     ||   मायावती का प्रियंका पर पलटवार- कांग्रेस ने की दलितों की अनदेखी, बनानी पड़ी BSP     ||   आर्मी चीफ पर भड़के चिदंबरम, कहा- आप सेना का काम संभालिए, राजनीति हमें करने दें     ||   राजस्थान: BJP प्रतिनिधिमंडल ने कोटा के अस्पताल का दौरा किया, 48 घंटों में 10 नवजात शिशुओं की हुई थी मौत     ||   दिल्ली: दरियागंज हिंसा के 15 आरोपियों की जमानत याचिका पर 7 जनवरी को सुनवाई करेगा तीस हजारी कोर्ट     ||

LIVE - कांग्रेस हिंदुओं को आतंकी क्यों साबित करना चाहती है , PAK को क्यों देती है बार -बार ऑक्सीजन - भाजपा

अंग्वाल संवाददाता
LIVE - कांग्रेस हिंदुओं को आतंकी क्यों साबित करना चाहती है , PAK को क्यों देती है बार -बार ऑक्सीजन - भाजपा

नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी देवेंद्र सिंह के आतंकियों के साथ सांठगांठ की साजिश का खुलासा होने के बाद जैसे ही कांग्रेस ने भाजपा को घेरने के लिए बयानबाजी की , भाजपा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगा डाले । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार दोपहर मीडिया से बातचीत में कहा कि आखिर कांग्रेस हिंदुओं को आतंकी साबित करना क्यों चाहती है । उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस के प्रवक्ता कह रहे हैं गिरफ्तार डीएसपी तो मात्र एक मोहरा है , असल मोहरा कौन है सरकार को इसका पता लगाया जाए , क्या कांग्रेस को नहीं पता कि आतंकवाद के पीछे असली चेहरा कौन है । आखिर पाकिस्तान को लेकर कांग्रेस का रुख इतना नरम क्यों है । आखिर क्यों कांग्रेस पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने का काम करती है ।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस जिस तरह का व्यवहार कर रही है , वह देशहित में नहीं है । खुद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आतंकियों के प्रति सकारात्मक सोच रही है । कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा क्यों बोल रही है । पात्रा ने कहा - कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी कहते हैं कि अगर सिंह की जगह कोई खान पुलिस अफसर पकड़ा जाता तो भाजपा चुप रहती , लेकिन मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि क्या आतंक का कोई धर्म होता है। कांग्रेस क्यों इस मामले को धर्म से जोड़ रही है।

विदित हो कि जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी के आतंकियों को दिल्ली छोड़ने के लिए रकम लेने और उनके साथ ही गिरफ्तार होने की खबरों के बाद मंगलवार सुबह कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरते हुए एक पत्रकार वार्ता की थी । कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने बयान में कहा - आखिर यह किस तरह की देश की सुरक्षा हो रही है । आखिर कौन है ये देवेंद्र सिंह ? उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर 2001 में संसद और पुलवामा में हुए आतंकी हमले में उसका क्या रोल था । क्या वो अपनी कार में हिज्बुल के आतंकियों को ले जा रहा था ,. या वो पूरी साजिश का सिर्फ एक मोहरा भर है । इसका मुख्य साजिशकर्ता कहीं और है । इसके साथ ही कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने इस मामले में मोदी सरकार को घेरा । कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि अगर गिरफ्तार पुलिस अफसर खान होते तो क्या इस तरह भाजपा चुप रहती। 

इस सब के बाद दोपहर भाजपा ने कांग्रेस के बयानों पर पलटवार किया । भाजपा प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा - रोज सहलाते हैं पाकिस्तान की पीठ को , खंजर भोंकते हैं, हिंदुस्तान की पीठ पर , फिर कहते हैं, हमें देशद्रोही न कहो , तुम पर छोड़ते हैं हम, बताओ इनको क्या कहें? उन्होंने कहा - जम्मू-कश्मीर का एक डीएसपी आतंकी गतिविधि में शामिल होने के कारण गिरफ्तार हुआ है। इस पूरे प्रकरण के बाद कांग्रेस ने वहीं किया है, जिसमें कांग्रेस निपुण है, सक्षम है, और वह है भारत पर हमला और पाकिस्तान को बचाने की साजिश । 

इस दौरान संबित पात्रा ने कहा - आखिर कांग्रेस हिंदुओं को आतंकी साबित करना चाहती है। क्या राहुल गांधी को पुलवामा आतंकी हमले पर संशय है । कांग्रेस के बयानों ने देश पर ही हमला किया है । कांग्रेस पाकिस्तान को बचाने की कोशिश कर रही है । कांग्रेस ने कई मौकों पर पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने का काम किया है । यह वही कांग्रेस है जो पीएम मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान में जाकर बयान दे आए । कांग्रेसी नेता मणी शंकर अय्यर ने पाकिस्तान में जाकर बयान दिया कि मोदी को हटाना होगा । कांग्रेस का पाकिस्तान से कुछ तो रिश्ता है , अगर ऐसा नहीं होता तो बार बार वह पाकिस्तान को बचाने के लिए आगे नहीं आती । 

पात्रा ने कहा कि इस पूरी प्रक्रिया में कांग्रेस के अधीर रंजन ने आव देखा न ताव और मिनटों के अंदर धर्म ढूंढ लिया। आतंकवाद पर धर्म की राजनीति करना कांग्रेस की संस्कृति है । उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस को इस बात पर कोई शक है कि पुलवामा हमला किसने करवाया था । जिसे हमारी खुफिया एजेंसियों और जवानों पर शक है तो वो कैमरे के सामने आकर बोले । 

आज भारत यह सवाल कांग्रेस से पूछ रहा है कि आखिर आप बार बार पाकिस्तान को क्लीन चिट देने के बयान क्यों देते हैं । 26/11 हमले के बाद भी कांग्रेस ने यही किया था । सोनिया गांधी ने दिग्विजय सिंह को भेजा था कि वह इस हमले का दोष राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर लगाने को कहा था ।

यहां तक कि जब हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया तो यह वही कांग्रेस है जिसने हमारे जवानों की कार्रवाई और पीएम के बयानों पर विश्वास नहीं किया था । 

Todays Beets: