Saturday, November 26, 2022

Breaking News

   सुकेश चंद्रशेखर विवाद के बीच तिहाड़ जेल से हटाए गए DG संदीप गोयल, संजय बेनीवाल को मिली कमान     ||   MHA ने NIA के 2 नए विंग को दी मंजूरी, 142 जांच अधिकारी-कर्मचारी बढ़ाए     ||   पाकिस्तान को बाढ़ से निपटने के लिए 10 अरब डॉलर की जरूरत, मंत्री का बयान     ||   सुप्रीम कोर्ट ने 1992 बाबरी मस्जिद विध्वंस से जुड़े सभी मामलो को बंद किया     ||   मनीष के घर-लॉकर से कुछ नहीं मिला, ईमानदार साबित हुए: CM केजरीवाल     ||   दिल्ली: JP नड्डा को बताना चाहता हूं, बच्चा चुराने लगी है BJP- मनीष सिसोदिया     ||   टेस्ला के मालिक एलन मस्क को कोर्ट में घसीटने की तैयारी, ट्विटर संग होगी कानूनी जंग    ||   गोवा में कांग्रेस पर सियासी संकट! सोनिया ने खुद संभाला मोर्चा    ||   जयललिता की पार्टी में वर्चस्व की जंग हारे पनीरसेल्वम, हंगामे के बीच पलानीस्वामी बने अंतरिम महासचिव     ||   देशभर में मानसून एक्टिव हो गया है और ज्यादातर राज्यों में जोरदार बारिश हो रही है. भारी बारिश ने देश के बड़े हिस्से में तबाही मचाई है    ||

खबरें उत्तराखंड से

angwaalअंकिता भंडारी हत्याकांड LIVE - जिस्मफरोशी का अड्डा बन गया था वनंतरा रिजॉर्ट , पूर्व महिला स्ट...

उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड में अब हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं । अब...

angwaal
उत्तराखंड में एक बार फिर से भर्ती प्रक्रिया होगी शुरू , लोक सेवा आयोग हफ्ते भर में जारी करेगा...

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस बारे में कहा कि हम भर्ती परीक्षाओं में बैठने वाले अभ्यार्थियों का कोई नुकसान नहीं होने देंगे । परीक्षाएं तय समय पर ही होंगी ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
यूपी की तर्ज पर अब उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे , धामी सरकार ने किया ऐलान

योगी सरकार की दर्ज पर अब उत्तराखंड में भी मदसरों का सर्वे किया जाएगा । देवभूमि की धामी सरकार ने भी प्रदेश में सभी मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे करवाने का ऐलान किया है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
बुजुर्गों के लिए ''घूमो फिरो मौज करो'' यात्रा शुरू , दिल्ली-एनसीआर के 50 से ज्यादा बुजुर्ग आए...

वर्ल्ड सीनियर सिटीजन डे के अवसर पर बुजुर्गों को मेट्रो शहरों की तनावभरी जिंदगी से दूर सूकुन भरे पल देने के लिए ''घूमो फिरो मौज करो '' यात्रा की शुरुआत की गई है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड  - रामनगर में पर्यटकों से भरी कार ढेला नदी में गिरी , 9 लोगों की मौत ,2 युवतियां बचाई गईं

पर्यटकों से भरी एक कार शुक्रवार सुबह जिम कॉर्बेट के निकट ढेला नदी के उफनते पानी की चपेट में आकर नदी में पलट गई । इस कार में 11 यात्री सवार थे , जिनमें से 9 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
हरिद्वार VHP सम्मेलन – धर्मांतर के खिलाफ ठोस कानून समेत बच्चों को संस्कारवान बनाने का संकल्प दोहराया

हरिद्वार में विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मार्ग दर्शक मंडल की दो दिवसीय सम्मेलन में आए साधु संतों और साध्वी धर्माचार्यों ने एक बार फिर से कुछ मुद्दों को उठाते हुए चार बिंदुओं पर अपना संकल्प दोहराया ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड : उत्तरकाशी में तीर्थ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी , 22 लोगों के शव निकाले गए

उत्तरकाशी के डामटा में मध्य प्रदेश से आए तीर्थ यात्रियों की एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी । इस हादसे में अभी तक 22 यात्रियों के शव निकालने जाने की सूचना है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
चंपावत उपचुनाव - पुष्कर सिंह धामी 54 हजार से ज्यादा मतों से एकतरफा विजयी , सड़के किनारे खाई चाट

चंपावत सीट से उपचुनाव में दोबारा मैदान में उतरे सीएम धामी ने कांग्रेस की उम्मीदवार समेत विपक्षी दलों के उम्मीदवारों को एक तरफा मुकाबले में 54 हजार से ज्यादा वोटों से हराया ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
चंपावत उपचुनाव – सीएम धामी को हराने के लिए कांग्रेस ने चला महिला कार्ड , जानें किसे बनाया उम्मीदवार

आगामी 31 मई को चंवापत में होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने निर्मला गहतोड़ी को अपना उम्मीदवार बनाया है । भाजपा उम्मीदार सीएम धामी हैं ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
रुड़की धर्म संसद पर प्रशासन ने लगाई रोक, हेट स्पीच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपनाए थे सख्त तेवर

रुड़की में प्रस्तावित धर्म संसद पर रोक के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। धर्म संसद के बजाए हिंदू महापंचायत बता रही काली सेना के कई पदाधिकारियों की गिरफ्तार किया गया है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
रूद्रपुर में 23वें राष्ट्रीय वॉलीवॉल यूथ चैंपियनशिप का शुभारम्भ , सीएम बोले- उदयमान खिलाड़ियो...

रूद्रपुर में 23वे राष्ट्रीय वॉलीबाल यूथ चैंपियनशिप का शुभारंभ हुआ । इसमें पुरूष वर्ग में 27 राज्यों की तथा साई की टीम सहित कुल 28 टीमों व महिला वर्ग में 22 राज्यों की एवं साईं टीमों ने हिस्सा लिया।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड - पुष्कर सिंह धामी आज दोपहर लेंगे CM पद की शपथ , पीएम मोदी समेत कई गणमान्य पहुंचेगे...

आज दोपहर करीब 2 बजे देहरादून के परेड ग्राउंड में आयोजित एक समारोह में पुष्कर सिंह धामी समेत कैबिनेट के मंत्रियों को शपथ दिलााई जाएगी ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
पुष्कर सिंह धामी ही होंगे उत्तराखंड के नए सीएम , विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

उत्तराखंड को अपना नया सीएम मिल गया है । भाजपा विधायक दल की सोमवार को हुई बैठक में आखिरकार एक बार फिर से कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी को दोबारा से प्रदेश की कमान सौंप दी गई है ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
उत्तराखंड - भाजपा विधायक दल की बैठक आज , क्या धामी के नाम पर लगेगी मुहर या राज्य को मिलेगी पह...

देहरादून में भाजपा विधायक दल की बैठक आज है , जिसमें नए मुख्यमंत्री के नाम के साथ ही मंत्रिमंडल को लेकर भी चर्चा होगी । खबर है कि कल यानी सोमवार को पार्टी नए सीएम के नाम का ऐलान कर देगी ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
हरदा बोले - इस होली कांग्रेस को हरीश रावत रूपी बुराई का भी दहन करना चाहिए‌ , पैसे लेकर टिकट ब...

कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने कहा - मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस पार्टी मेरे ऊपर लगे आरोप के मद्देनजर मुझे पार्टी से निष्कासित कर दे ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड - होली के अगले दिन विधायक दल की बैठक, CM पद के लिए धामी समेत इन नामों पर मंथन

भाजपा के उत्तराखंड पर्यवेक्षक धर्मेंद्र प्रधान और पीयूष गोयल होली के बाद 19 मार्च को देहरादून आ रहे हैं । होली के अगले दिन विधायक दल की बैठक बुलाई गई है , जिसमें सीएम के नाम पर मंथन होगा ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
Uttarakhand Election result - जनता ने CM धामी , सीएम उम्मीदवार हरदा - कर्नल कोठियाल को दी पटख...

उत्तराखंड चुनावों के रुझानों के बाद अब नतीजे आने लगे हैं । साफ हो गया है कि उत्तराखंड में एक बार फिर से प्रचंड बहुतम मिला है । राज्य की 70 विधानसभा सीटों पर भाजपा को 48 सीटें मिलती नजर आ रही है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क