Tuesday, June 2, 2020

Breaking News

   भोपाल की बडी झील में पलटी आईपीएस अधिकारियों की नाव, कोई जनहानी नहीं    ||   सुरक्षा परिषद के मंच का दुरुपयोग करके कश्मीर मसले को उछालने की कोशिश कर रहा PAK: भारतीय विदेश मंत्रालय     ||   IIM कोझिकोड में बोले पीएम मोदी- भारतीय चिंतन में दुनिया की बड़ी समस्याओं को हल करने का है सामर्थ    ||   बिहार में रेलवे ट्रैक पर आई बैलगाड़ी को ट्रेन ने मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल     ||   CAA और 370 पर बोले मालदीव के विदेश मंत्री- भारत जीवंत लोकतंत्र, दूसरे देशों को नहीं करना चाहिए दखल     ||   जेएनयू के वाइस चांसलर जगदीश कुमार ने कहा- हिंसा को लेकर यूनिवर्सिटी को बंद करने की कोई योजना नहीं     ||   मायावती का प्रियंका पर पलटवार- कांग्रेस ने की दलितों की अनदेखी, बनानी पड़ी BSP     ||   आर्मी चीफ पर भड़के चिदंबरम, कहा- आप सेना का काम संभालिए, राजनीति हमें करने दें     ||   राजस्थान: BJP प्रतिनिधिमंडल ने कोटा के अस्पताल का दौरा किया, 48 घंटों में 10 नवजात शिशुओं की हुई थी मौत     ||   दिल्ली: दरियागंज हिंसा के 15 आरोपियों की जमानत याचिका पर 7 जनवरी को सुनवाई करेगा तीस हजारी कोर्ट     ||

खबरें उत्तराखंड से

angwaalउत्तराखंड लौटे प्रवासी उद्यमशील युवा स्वरोजगार के लिए करें अब ऑनलाइन आवेदन , काम के लिए मिलेगा लोन

उत्तराखंड सरकार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना की वेबसाइट शुरू की...

angwaal
CM रावत बोले - कठिन हालात में अनुशासित-संयमित रहना उत्तराखंडी लोगों के संस्कारों में , 4 मई स...

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को कहा कि राज्य के श्रद्धालु आगामी 4 मई से बाबा केदारनाथ के दर्शन कर सकेंगे ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
देवभूमि के सुदूर क्षेत्रों में पहुंच सकेगी विशेज्ञय चिकित्सकों की राय , प्रदेश में शुरू हुई ट...

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को प्रदेश में बहु प्रतीक्षित टेलीमेडिसिन सेवा व दून मेडिकल कॉलेज में ई-हॉस्पिटल सेवा का शुभारंभ किया।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
उत्तराखंड के ग्रामीण इलाकों में आर्थिक गतिविधियां शुरू हो सकती है , रोजगार को मिलेगा बल - सुब...

कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि केंद्र की ओर से जो दिशानिर्देश मिले हैं , उनके अनुसार , मनरेगा के कामकाज को संचालित करने हेतु केन्द्र द्वारा 20 हजार करोड़ रुपए जारी किए गए हैं।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
बिना श्रद्धालुओं की भीड़ के खुले केदारनाथ धाम के कपाट , पहली पूजा पीएम मोदी ने नाम से विश्व क...

दशकों के इतिहास में यह पहला मौका है , जब बिना श्रद्धालुओं की भीड़ के केदारनाथ के कपाट खोले गए हैं। बुधवार सुबह 6.10 मिनट पर संपूर्ण विश्व की सुख समृद्धि की कामना के साथ कपाट खोले गए ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
केदारनाथ धाम के कपाट पूर्व निर्धारित 29 अप्रैल को ही खुलेंगे , पहले बदला गया था समय

उत्तराखंड के चार धामों में से एक केदारनाथ से जुड़ी एक अच्छी खबर है । सूचना है कि केदारनाथ धाम के कपाट अब अपने पूर्व निर्धारित तिथि पर ही खुलेंगे ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
योगी आदित्यनाथ के पिता पंचतत्व में विलीन , सीएम रावत ने भी पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित क...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का अंतिम संस्कार मंगलवार को फूलचट्टी गंगातट, पौड़ी गढ़वाल में किया गया ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
कोरोना का दंश - हरिद्वार में एक अफवाह ऐसी फैली की देर रात सड़कों पर उतर आए लोग , बमुश्किल किय...

भले ही कोरोना महामारी बनकर देश - दुनिया में लोगों के होश उड़ा चुका हो , लेकिन देवभूमि में इस दौरान कुछ मसखरों की एक हरकत के चलते हरिद्वार में रविवार रात लोग सो नहीं पाए ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
angwaal
angwaal
देहरादून आने वाले रेल यात्रियों को मिलेगे पहले से ज्यादा आरक्षित टिकट , इस बदलाव के चलते बढ़ी...

उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड के देहरादून जाने वाले रेल यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर हैं। जानकारी के अनुसार , अब देहरादून (Dehradun) जाने वाली ट्रेनों में पहले की तुलना में ज्यादा आरक्षित टिकट मिलेंगे ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
कुंभ मेले की तैयारियों में गड़बड़ी मिलने पर नपेंगे जिम्मेदार अफसर - त्रिवेंद्र सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कुंभ मेले की तैयारियों के मद्देनजर हरिद्वार में संतों के साथ की बैठक के बाद सचिवालय में अफसरों की बैठक बुलाई।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड - बीएड की फर्जी डिग्री के बलबुते नियुक्त पाने वाले शिक्षकों के खिलाफ FIR  दर्ज , 5 ...

फर्जी बीएड डिग्री की मदद से नौकरी पाने वाले शिक्षकों पर शिकंजा कसा गया है । फर्जी डिग्री के आधार पर नियुक्ति पाने वाले ऐसे  5 शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड की त्रिवेंद्र रावत कैबिनेट के विस्तार की चर्चाएं , तीन सीटों पर गढ़वाल - कुमाऊं के ...

उत्तराखंड की त्रिवेंद्र रावत सरकार में कैबिनेट विस्तार को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है । वर्ष 2017 में सरकार गठन के बाद से ही जहां राज्य कैबिनेट की दो सीटें खाली रहीं हैं।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड - बेटियों के सम्मान में एक माह तक मनाया जाता है माघ मरोज पर्व , जानें विस्तार से...

उत्तराखंड के जौनसार बावर इलाके में बेटियों के सम्मान में मनाया जाता है माघ मरोज पर्व , जिसें बेटियों समेत शादीशुदा बेटियों को न्यौता भेजा जाता है । .

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड - बंशीधर भगत भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष , बने राज्य गठन के बाद 8वें पार्टी प्रमुख

उत्तराखंड भाजपा ने गुरुवार को पार्टी का नया अध्यक्ष चुना । पार्टी ने अजय भट्ट की जगह अपने वरिष्ठ विधायक बंशीधर भगत को राज्य का नया प्रदेश अधय्क्ष नियुक्त किया है ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
मसूरी में कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी , एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

पहाड़ी इलाकों में तेज रफ्तार में कार चलाना दो युवाओं को भारी पड़ा । टिहरी बाईपास लक्ष्मणपुरी के पास इन लोगों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई ।

अंग्वाल संवाददाता