Tuesday, July 5, 2022

Breaking News

   मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, कुलगाम में बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल था: IGP कश्मीर     ||   जालंधर: अरविंद केजरीवाल के दौरे से पहले दीवारों पर लिखे मिले खालिस्तान के सपोर्ट वाले स्लोगन     ||   पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को लेकर मोहाली पहुंची, अज्ञात जगह हो रही पूछताछ     ||   राष्ट्रपति चुनाव: ममता बनर्जी की मीटिंग में जाएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे और जयराम रमेश     ||   दिल्ली: कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उग्र प्रदर्शन, बैरिकेड तोड़े, टायर जलाए     ||   सुवेंदु अधिकारी समेत निलंबित भाजपा विधायकों ने पश्चिम बंगाल विधानसभा में धरना दिया     ||   18 जून को 100 साल की हो जाएंगी नरेंद्र मोदी की मां हीराबा, मिलने जाएंगे पीएम     ||    रोडरेज मामले में सिद्धू को 1 साल कठोर कारावास की सजा, SC ने 34 साल पुराने केस में सुनाई सज़ा    ||   बिहार विधानसभा में कानून व्यवस्था को लेकर हंगामा, CPI-ML के 12 विधायकों को किया गया बाहर     ||   गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरणों के 49,500 करोड़ नहीं चुका रहीं रियल एस्टेट कंपनियां     ||

खबरें उत्तराखंड से

angwaalहरिद्वार VHP सम्मेलन – धर्मांतर के खिलाफ ठोस कानून समेत बच्चों को संस्कारवान बनाने का संकल्प दोहराया

हरिद्वार में विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मार्ग दर्शक मंडल की दो दिवसीय सम्...

angwaalउत्तराखंड : उत्तरकाशी में तीर्थ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी , 22 लोगों के शव निकाले गए

उत्तरकाशी के डामटा में मध्य प्रदेश से आए तीर्थ यात्रियों की एक बस अनियंत्रित...

angwaal
चंपावत उपचुनाव - पुष्कर सिंह धामी 54 हजार से ज्यादा मतों से एकतरफा विजयी , सड़के किनारे खाई चाट

चंपावत सीट से उपचुनाव में दोबारा मैदान में उतरे सीएम धामी ने कांग्रेस की उम्मीदवार समेत विपक्षी दलों के उम्मीदवारों को एक तरफा मुकाबले में 54 हजार से ज्यादा वोटों से हराया ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
चंपावत उपचुनाव – सीएम धामी को हराने के लिए कांग्रेस ने चला महिला कार्ड , जानें किसे बनाया उम्मीदवार

आगामी 31 मई को चंवापत में होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने निर्मला गहतोड़ी को अपना उम्मीदवार बनाया है । भाजपा उम्मीदार सीएम धामी हैं ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
रुड़की धर्म संसद पर प्रशासन ने लगाई रोक, हेट स्पीच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपनाए थे सख्त तेवर

रुड़की में प्रस्तावित धर्म संसद पर रोक के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। धर्म संसद के बजाए हिंदू महापंचायत बता रही काली सेना के कई पदाधिकारियों की गिरफ्तार किया गया है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
रूद्रपुर में 23वें राष्ट्रीय वॉलीवॉल यूथ चैंपियनशिप का शुभारम्भ , सीएम बोले- उदयमान खिलाड़ियो...

रूद्रपुर में 23वे राष्ट्रीय वॉलीबाल यूथ चैंपियनशिप का शुभारंभ हुआ । इसमें पुरूष वर्ग में 27 राज्यों की तथा साई की टीम सहित कुल 28 टीमों व महिला वर्ग में 22 राज्यों की एवं साईं टीमों ने हिस्सा लिया।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड - पुष्कर सिंह धामी आज दोपहर लेंगे CM पद की शपथ , पीएम मोदी समेत कई गणमान्य पहुंचेगे...

आज दोपहर करीब 2 बजे देहरादून के परेड ग्राउंड में आयोजित एक समारोह में पुष्कर सिंह धामी समेत कैबिनेट के मंत्रियों को शपथ दिलााई जाएगी ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
पुष्कर सिंह धामी ही होंगे उत्तराखंड के नए सीएम , विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

उत्तराखंड को अपना नया सीएम मिल गया है । भाजपा विधायक दल की सोमवार को हुई बैठक में आखिरकार एक बार फिर से कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी को दोबारा से प्रदेश की कमान सौंप दी गई है ।

अंग्वाल संवाददाता
angwaal
उत्तराखंड - भाजपा विधायक दल की बैठक आज , क्या धामी के नाम पर लगेगी मुहर या राज्य को मिलेगी पह...

देहरादून में भाजपा विधायक दल की बैठक आज है , जिसमें नए मुख्यमंत्री के नाम के साथ ही मंत्रिमंडल को लेकर भी चर्चा होगी । खबर है कि कल यानी सोमवार को पार्टी नए सीएम के नाम का ऐलान कर देगी ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
हरदा बोले - इस होली कांग्रेस को हरीश रावत रूपी बुराई का भी दहन करना चाहिए‌ , पैसे लेकर टिकट ब...

कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने कहा - मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस पार्टी मेरे ऊपर लगे आरोप के मद्देनजर मुझे पार्टी से निष्कासित कर दे ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
उत्तराखंड - होली के अगले दिन विधायक दल की बैठक, CM पद के लिए धामी समेत इन नामों पर मंथन

भाजपा के उत्तराखंड पर्यवेक्षक धर्मेंद्र प्रधान और पीयूष गोयल होली के बाद 19 मार्च को देहरादून आ रहे हैं । होली के अगले दिन विधायक दल की बैठक बुलाई गई है , जिसमें सीएम के नाम पर मंथन होगा ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
Uttarakhand Election result - जनता ने CM धामी , सीएम उम्मीदवार हरदा - कर्नल कोठियाल को दी पटख...

उत्तराखंड चुनावों के रुझानों के बाद अब नतीजे आने लगे हैं । साफ हो गया है कि उत्तराखंड में एक बार फिर से प्रचंड बहुतम मिला है । राज्य की 70 विधानसभा सीटों पर भाजपा को 48 सीटें मिलती नजर आ रही है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
Uttarakhand Result 2022 - भाजपा पूर्ण बहुमत की ओर , कांग्रेस फिर सत्ता से दूर , जनता ने तोड़ा...

उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के चुनाव परिणामों के शुरुआती रुझानों ने एग्जिट पोल को साइट करते हुए भाजपा को साफ और प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ता हुआ दिखाया है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
Uttarakhand Exit Poll - उत्तराखंड में कांग्रेस को बहुमत ! एक्सिस माय इंडिया का दावा - भाजपा र...

पांच राज्यों के 7 चरण में हुए मतदान के बाद अब कई एजेंसियों के एग्जिट पोल सामने आए हैं , जिसमें उत्तराखंड में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलता नजर आ रहा है । वहीं भाजपा की सरकार को इस बार झटका लग रहा है।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
सीएम धामी हरीश रावत पर चुटकी लेते हुए बोले - उनकी खुशी कुछ दिनों की , राज्य में खिलेगा फिर से...

एक बार फिर से सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व सीएम और कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के प्रधान हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि हरीश रावत जो खुश हो रहे हैं उनकी खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
कांग्रेस सत्ता में आई तो कौन होगा उत्तराखंड का नया मुख्यमंत्री , हरीश रावत के बयान से गर्माया मुद्दा

कांग्रेस सत्ता में आई तो पार्टी किसे मुख्यमंत्री पद पर बैठाएगी , इसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं । हालांकि पार्टी नेताओं की बयानबाजी से कांग्रेस के भीतर जारी गतिरोध सामने नजर आ रहा है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
पौड़ी - ड्यूटी से देहरादून लौट रहे चुनावकर्मियों की कार खाई में गिरी , एक की मौत , 3 घायल

चुनावी ड्यूटी पर गए 4 कर्मचारियों की कार पौड़ी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है । मतदान खत्म होने और ईवीएम मशीनें कंट्रोल रूम में जमा करवाने के बाद चार कर्मचारी अपने घरों की ओर देहरादून लौट रहे थे।

अंग्वाल न्यूज डेस्क
angwaal
Uttarakhand Election 2022 - पहाड़ में वोट की चोट मारने घरों से निकले लोग , CM धामी की पत्नी प...

उत्तराखंड विधानसभा की 70 सीटों पर मतदान सुबह 8 बजे से जारी है । देवभूमि के पहाड़ी और मैदानी इलाकों वाले 13 जिलों में सुबह से ही लोगों का रुख वोट की चोट मारने की ओर नजर आ रहा है ।

अंग्वाल न्यूज डेस्क